News Nation Logo

NZ vs ENG: हेमिल्टन टेस्ट से बाहर हो सकते हैं तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच के अंतिम दिन ट्रेंट बोल्ट ने सिर्फ एक ओवर ही फेंका था. जिसके बाद वे मैदान छोड़कर बाहर चले गए थे.

आईएएनएस | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 25 Nov 2019, 04:08:59 PM
ट्रेंट बोल्ट

माउंट माउंगानुई:  

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंजबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ हेमिल्टन में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. माउंट माउंगानुई में खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन सोमवार को बोल्ट दाईं ओर की पसलियों में दर्द के कारण मैदान छोड़कर चले गए थे. न्यूजीलैंड ने यह टेस्ट मैच पारी के अंतर से जीता.

ये भी पढ़ें- डे-नाइट टेस्ट के बाद सौरव गांगुली का बड़ा बयान, बोले- कोलकाता में दिखा विश्व कप फाइनल जैसा माहौल

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, मैच के अंतिम दिन बोल्ट ने सिर्फ एक ओवर ही फेंका था. मंगलवार को उनका एमआरआई स्कैन किया जाएगा, जो उनकी चोट की असल स्थिति के बारे में बताएगा. अगर बोल्ट समय रहते फिट नहीं हो सके तो फिर लॉकी फर्ग्यूसन या फिर मैट हेनरी में से किसी एक खिलाड़ी को टीम में खेलने का मौका मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश को धूल चटाने के बाद उमेश यादव ने बताया सफलता का राज, चटकाए थे कुल 8 विकेट

पहली पारी में बोल्ट ने कुल 31 ओवर फेंके थे और 97 रन देकर एक विकेट हासिल किया था. हेमिल्टन में खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट शुक्रवार से शुरू होगा. बोल्ट ने 2016 से सिर्फ तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं लिया है. पहले मैच में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को पारी और 65 रनों से मात दे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.

First Published : 25 Nov 2019, 04:08:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.