News Nation Logo
Banner

टेस्ट क्रिकेट में पहले शतक पर है जोए डेनली की नजर

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड (New Zealand vs England Test Series) के बीच जल्‍द ही टेस्‍ट सीरीज खत्‍म होने वाली है. इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए डेनली (Joey Denley) न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में टेस्ट करियर का अपना पहला शतक जड़ना चाहते हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 18 Nov 2019, 09:06:47 AM
जोए डेनली Joey Denley

जोए डेनली Joey Denley (Photo Credit: https://twitter.com/ICC/status/1196005057189306368)

न्यूजीलैंड:

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड (New Zealand vs England Test Series) के बीच जल्‍द ही टेस्‍ट सीरीज खत्‍म होने वाली है. इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए डेनली (Joey Denley) न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में टेस्ट करियर का अपना पहला शतक जड़ना चाहते हैं. डेनली चोटिल होने के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल में समाप्त हुई टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे. 

यह भी पढ़ें ः बड़ा खुलासा : महेंद्र सिंह धोनी की वजह से विश्‍व कप फाइनल में 97 पर आउट हो गए थे गौतम गंभीर

आईसीसी ने डेनली के हवाले से बताया, टी-20 सीरीज से पहले चोटिल होने पर मुझे बहुत निराशा हुई थी. जब मैं मुझे चोट लगी तब मुझे लगा कि यह दौरा मेरे लिए खत्म हो गया है. चोट बहुत खराब थी और मेरा न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में भी खेलना तय नहीं था. उन्होंने अभ्यास मैच में अर्धशतक लगाया.

यह भी पढ़ें ः डेल स्‍टेन ने माना, मोहम्‍मद शमी विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, जानें उनके आंकड़े

डेनली ने कहा, चोट सही से ठीक हो गई है, मुझे अब कोई परेशानी नहीं है. मुझे विकटों के बीच दौड़ने और शॉट्स खेलने में कोई परेशानी नहीं हो रही है. हम इसकी देखभाल भी कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित कर सकें कि मुझे दोबारा स्वेलिंग न हो. उन्होंने इस साल जनवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था और उन्हें अभी भी अपने पहले शतक की तलाश है. वह ओवल में हुए आखिरी टेस्ट मैच में शतक से छह रनों से चूक गए थे.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : मैच के दौरान फील्‍डिंग करते वक्‍त सिर में लगी गेंद, बहने लगा खून

डेनली ने कहा, शतक न लगा पाना निराशाजनक था, लेकिन मुझे शून्य पर एक जीवनदान मिला और मैं पगबाधा भी आउट हो सकता था. एशेज में मुझे कुछ बेहतरीन गेंदबाजों का सामना करने का मौका मिला जिससे मेरा आत्मविश्वास और बढ़ा है. इस दौरे पर पहला टेस्ट शतक बनाना अच्छा होगा. मैं बल्लेबाजी के दौरान काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं.

First Published : 18 Nov 2019, 09:06:47 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो