logo-image

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मैदान पर हुई थी ये अनहोनी

केन विलियमसन के जाने के बाद तेज गेंदबाज टिम साउथी टीम की कमान संभाले हुए हैं. बता दें कि न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था.

Updated on: 11 Mar 2019, 02:08 PM

नई दिल्ली:

वेलिंग्टन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान केन विलियमसन घायल हो गए. बांग्लादेश की पारी के दौरान केन विलियमसन को फील्डिंग करते वक्त कंधे में चोट लग गई थी. चोट के बावजूद केन विलियमसन बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आए. चोट की वजह से उन्हें बैटिंग करने में काफी दिक्कतें हो रही थीं, लिहाजा उन्हें इस दौरान करीब दो बार मेडिकल स्टाफ को बुलाना पड़ा. उन्होंने पहली पारी में 74 रनों की पारी खेली. न्यूजीलैंड टीम के एक प्रवक्ता ने कहा, "विलियम्सन को एहतियात के तौर पर अस्पताल भेजा गया."

ये भी पढ़ें- WI vs ENG: गेंदबाजों की रफ्तार में उड़ गया वेस्टइंडीज, आखिरी मैच जीत इंग्लैंड ने सीरीज पर 3-0 से किया कब्जा

केन विलियमसन के जाने के बाद तेज गेंदबाज टिम साउथी टीम की कमान संभाले हुए हैं. बता दें कि न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. बांग्लादेश की पहली पारी महज 211 रनों पर सिमट गई. बांग्लादेश के लिए तमीम इकबाल ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए. तो वहीं न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 432 रन बनाए और पारी को घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- अमेरिका की ओलंपिक मेडलिस्ट केली कैटलिन ने दुनिया को कहा अलविदा, महज 23 साल की उम्र में हुआ निधन

न्यूजीलैंड के लिए रॉस टेलर ने सबसे ज्यादा 200 और हेनरी निकोलस ने 107 रनों की पारी खेली. गौरतलब है कि वेलिंग्टन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच तीसरे दिन शुरू हो पाया. शुरुआती दो दिन बारिश की वजह से धुल गए, यहां तक की टॉस भी तीसरे दिन ही हो पाया था.