logo-image

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट को मार डाला : शोएब अख्तर

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट को मार डाला : शोएब अख्तर

Updated on: 17 Sep 2021, 10:05 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे के ठीक पहले न्यूजीलैंड ने सुरक्षा का हवाला देते हुए दौरा को रद्द करने का फैसला किया जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंद शोएब अख्तर ने नाराजगी जताई है उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट को मार डाला।

अख्तर ने ट्वीट कर कहा, रावलपिंडी से दुखद समाचार। न्यूजीलैंड कुछ बात याद दिला दूं, क्राइस्टचर्च हमले में 9 पाकिस्तानी मारे गए थे। पाकिस्तान न्यूजीलैंड के साथ मजबूत खड़ा था। कोविड महामरी जब अपने चरम पर थी तब पाकिस्तान ने उन परिस्थितियों में न्यूजीलैंड का दौरा किया।

उन्होंने कहा, यह सिर्फ एक अंजान खतरा था, इस पर चर्चा की जा सकती थी। प्रधान मंत्री इमरान खान ने व्यक्तिगत रूप से न्यूजीलैंड की प्रधान मंत्री को आश्वासन दिया लेकिन इसके बावजूद दौरा को रद्द कर दिया गया। पाकिस्तान ने हाल में ही दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, श्रीलंका, जिम्बाब्वे और पीएसएल की सुरक्षित मेजबानी की है।

2003 के बाद पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रहे न्यूजीलैंड ने सुरक्षा अलर्ट के कारण दौरे को रद्द करने का फैसला लिया।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी घोषणा के बाद निराशा व्यक्त की।

बाबर ने टवीट में कहा, श्रृंखला के अचानक स्थगित होने से बेहद निराश हूं, जो लाखों पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों के लिए मुस्कान वापस ला सकता था। मुझे हमारी सुरक्षा एजेंसियों की क्षमताओं और विश्वसनीयता पर पूरा भरोसा है। वह हमारे गौरव हैं और हमेशा रहेंगे! पाकिस्तान जिंदाबाद!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.