logo-image

न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियम्‍सन और श्रीलंकाई गेंदबाज जांच के घेरे में, जानें क्‍या है पूरा मामला

श्रीलंका और न्‍यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टेस्‍ट सीरीज के पहले ही मैच में न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियम्‍सन और श्रीलंका के गेंदबाज अकिला धनंजया जांच के घेरे में आ गए हैं.

Updated on: 20 Aug 2019, 12:25 PM

नई दिल्‍ली:

श्रीलंका और न्‍यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टेस्‍ट सीरीज के पहले ही मैच में न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियम्‍सन और श्रीलंका के गेंदबाज अकिला धनंजया जांच के घेरे में आ गए हैं. दोनों का गेंदबाजी एक्‍शन संदिग्‍ध पाया गया है. मैच अधिकारियों ने इसकी रिपोर्ट इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC)को दे दी है. जांच के बाद ही स्‍थित स्‍पष्‍ट होगी.

यह भी पढ़ें ः SL vs NZ: टी-20 सीरीज से केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट OUT, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कप्तानी

दोनों खिलाड़ी 18 अगस्‍त से 14 दिन के लिए टेस्‍टिंग मोड में रहेंगे. हालांकि तब तक दोनों की गेंदबाजी पर रोक नहीं लगाई गई है. दोनों टीमों के बीच 22 से 26 अगस्‍त तक दूसरा टेस्‍ट मैच खेला जाएगा. पहले मैच में श्रीलंका ने न्‍यूजीलैंड को करारी मात दी थी. इसमें अकीला धनंजय का खासा योगदान रहा. 

श्रीलंका के गॉल में न्‍यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच 14 से 18 अगस्‍त तक पहला टेस्‍ट मैच खेला गया था. मैच में किवी कप्‍तान केन विलियम्‍सन ने तीन और अकिला धनंजया ने 62 ओवर गेंदबाजी की थी. इसके बाद मैच से जुड़े अधिकारियों ने दोनों टीमों के मैनेजमेंट को इसकी जानकारी दी. न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान विलियम्‍सन अपने करियर के शुरुआती दौर में भी संदिग्‍ध्‍ा गेंदबाजी एक्‍शन पर बैन हो गए थे. वे कभी कभार ही गेंदबाजी करते हैं. धनंजया पर भी 2018 में बैन लगा था.