logo-image

IND vs NZ: अपनी ही धरती पर वनडे सीरीज गंवाने के बाद खुली केन विलियमसन की आंखें, दिया ये बयान

बे-ओवल मैदान पर खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

Updated on: 28 Jan 2019, 05:33 PM

माउंग माउंगानुई:

भारत के खिलाफ सोमवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि मेहमान टीम उन्हें सबक सिखा रही है. विलियमसन ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम अच्छी गेंदबाजी कर रही है लेकिन उन्हें शुरुआत में ही अधिक विकेट लेने की जरूरत है. उल्लेखनीय है कि बे-ओवल मैदान पर खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: न्यूजीलैंड पर ऐतिहासिक जीत के बाद विराट ने दिल खोलकर की बातें, पांड्या को लेकर दिया बड़ा बयान

मैच के बाद एक बयान में विलियमसन ने कहा, "वे (भारतीय टीम के खिलाड़ी) हमें सबक सिखा रहे हैं. हमें उस चुनौती के लिए स्वयं को तैयार करने की जरूरत है. हमारे प्रदर्शन में इस मैच के लिए थोड़ा सुधार देखा गया था लेकिन हमें और सुधार करने की जरूरत है."

ये भी पढ़ें- नाबालिग लड़की घर में अकेली देख रही थी एडल्ट फिल्म, मूवी में दिख रहे लोगों पर पड़ी नजर तो लगा भयानक सदमा

इस मैच में न्यूजीलैंड के लिए रॉस टेलर ने सबसे अधिक 93 रन बनाए थे. उनकी प्रशंसा करते हुए विलियमसन ने कहा, "इस विकेट पर लय हासिल करना आसान नहीं है. टेलर ने शानदार प्रदर्शन किया. हमारी गेंदबाजी अच्छी है लेकिन हमें मैच की शुरुआत में ही अधिक विकेट लेने की जरूरत है."