logo-image

NZ vs IND: डेब्यू वनडे में ही मिला मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड, जानें क्या बोले कीवी गेंदबाज काइल जैमीसन

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद जैमीसन ने कहा कि वे इस पल काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि हम सिर्फ 50 ओवरों तक खेलने की कोशिश कर रहे थे. मेरी कोशिश टेलर के साथ विकेट पर खड़े रहने की थी.

Updated on: 08 Feb 2020, 05:21 PM

ऑकलैंड:

न्यूजीलैंड ने शनिवार को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में काइल जैमीसन को पदार्पण का मौका दिया. इस गेंदबाज ने अहम समय पर बल्ले से बेहतरीन योगदान देते हुए रॉस टेलर का साथ दिया और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया और फिर गेंद से भी अहम समय पर विकेट निकालते हुए टीम को जीत दिलाई.

बल्ले से जैमीसन ने नाबाद 25 रनों का योगदान दिया जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 10 ओवरों में 41 रन देकर दो विकेट लिए. इसमें नवदीप सैनी का विकेट भी शामिल है वो भी तब जब सैनी, रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर भारत को जीत के करीब ले जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- महिला हॉकी में बदलाव की गवाह बनकर खुश हूं: रानी रामपाल

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद जैमीसन ने कहा, "मैं इस पल काफी खुश हूं. मैं इस पल में बह रहा हूं. यह बहुत आसान था. हम सिर्फ 50 ओवरों तक खेलने की कोशिश कर रहे थे. मेरी कोशिश टेलर के साथ विकेट पर खड़े रहने की थी."

अपनी गेंदबाजी को लेकर जैमीसन ने कहा, "पहला विकेट लेकर जो आराम मिला वो बेहतरीन था. मैंने ज्यादा रन भी नहीं दिए. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काफी दबाव वाला है लेकिन इसमें मजा आता है."