logo-image

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज फिन एलेन कोरोना पॉजिटिव (लीड-1)

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज फिन एलेन कोरोना पॉजिटिव (लीड-1)

Updated on: 24 Aug 2021, 05:55 PM

ढाका:

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज फिन एलेन बांग्लादेश पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की।

एलेन इंग्लैंड से रवाना होने से पहले ठीक थे और उन्होंने सभी जरूरी टेस्ट पास किए थे जहां वह द हंड्रेड में बर्मिघम फोएनिक्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे लेकिन ढाका पहुंचने के बाद वह पॉजिटिव पाए गए। बयान के अनुसार, वैक्सीन लेने के बावजूद उनमें इसके लक्षण हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने इंस्टाग्राम पेज कर लिखा, एलेन क्वारंटीन में हैं और उनका इलाज बीसीबी मुख्य मेडिकल अधिकारी कर रहे हैं। वह न्यूजीलैंड के मुख्य मेडिकल अधिकारी के साथ भी संपर्क में हैं और टीम के डॉक्टर पेच मैकगह क्वारंटीन के दौरान उनकी निगरानी कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड के मैनेजर माइक सेंडली ने कहा, फिन के लिए यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। वह इस वक्त सहज महसूस कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द स्वस्थ होंगे। बांग्लादेश क्रिकेट अधिकारी अपनी प्रतिक्रिया में बेहद पेशेवर रहे हैं और इसके लिए हम उनके आभारी हैं। वे मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं।

टीम के अन्य साथी ढाका पहुंचने के साथ ही अपने-अपने कमरों में तीन दिन तक आईसोलेशन में रहेंगे। एलेन की उपलब्धता और रिप्लेसमेंट को लेकर फैसला आने वाले समय में लिया जाएगा। आईसीलोशन पीरियड के बाद उनके लगातार नेगेटिव टेस्ट आने के बाद उन्हें टीम के साथ जुड़ने दिया जाएगा।

न्यूजीलैंड को बांग्लादेश के साथ ढाका में पांच टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला मुकाबला एक सितंबर को खेला जाना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.