logo-image

टोक्यो ओलंपिक के लिए जाने वाले भारतीय दल के लिए अनुराग ने लांच किया चियर सॉन्ग

टोक्यो ओलंपिक के लिए जाने वाले भारतीय दल के लिए अनुराग ने लांच किया चियर सॉन्ग

Updated on: 15 Jul 2021, 12:10 AM

नई दिल्ली:

केंद्रिय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने टोक्यो ओलंपिक के लिए जाने वाले भारतीय दल के लिए अधिकारिक चियर सॉन्ग लांच किया है।

हिंदुस्तानी वे शीर्षक वाले इस गीत को युवा पॉप गायिका अनन्या बिड़ला ने गाया है और इसे अनुभवी भारतीय संगीतकार एआर रहमान ने संगीतबद्ध किया है।

इस मौके पर अनुराग, रहमान और अनन्या के अलावा केंद्रिय खेल राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक, भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा और महासचिव राजीव मेहता सहित अन्य लोग मौजूद थे।

अनुराग ने इस प्रोजेक्ट के लिए कलाकारों को धन्यवाद देते हुए कहा, मैं एआर रहमान और अनन्या बिड़ला को इस पहल के लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने इस संगीत को जोश के साथ गाया। आपने टीम इंडिया और चियर फॉर इंडिया के लिए इस गाने के माध्यम से रूचि दिखाई। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस गाने को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

प्रमाणिक ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो जाने वाले एथलीटों के लिए चियर फॉर इंडिया अभियान शुरू किया। देशभर में सभी लोगों ने इस पहल का समर्थन किया। मैं रहमान और अनन्या को इसमें साथ आने के लिए धन्यवाद देता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.