logo-image

दिल्ली बैडमिंटन : अर्जुन रेहानी, रोहन-काव्या अगले दौर में पहुंचे

दिल्ली बैडमिंटन : अर्जुन रेहानी, रोहन-काव्या अगले दौर में पहुंचे

Updated on: 27 May 2022, 11:25 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली स्टेट रैंकिंग प्राइज-मनी बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 के पांचवें दिन भी रोमांचक मुकाबला जारी रहा, क्योंकि ओलंपस स्पोर्ट्स क्लब के अर्जुन रेहानी ने क्वार्टर फाइनल में यूनाइटेड शटलर्स बैडमिंटन अकादमी के विकास यादव को 17-21, 21-11, 21-13 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

मिश्रित युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल मुकाबले में पुलेला गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी के रोहन कपूर और काव्या गुप्ता की जोड़ी ने ईशान दुग्गल और खुशी गुप्ता की जोड़ी को 21-16, 21-7 से मात दी।

55 प्लस वर्ग में पुरुष एकल प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में एमवीबीए अकादमी के संजीव कपूर ने आरएसपीके पीतमपुरा स्पोर्ट्स अकादमी के कमल कांत गुप्ता पर 21-12, 21-10 से जीत दर्ज की।

पुरुष एकल 45प्लस वर्ग के फाइनल में बीएस बैडमिंटन अकादमी के विजय शर्मा ने एमएलएस प्रसाद को सीधे सेटों में 21-11, 21-8 से हराकर खिताब जीता।

दिल्ली कैपिटल बैडमिंटन की अध्यक्ष डॉ. अमीता सिंह ने कहा कि टूर्नामेंट कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान किया जा रहा है और भविष्य में वे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मैच जीतने में सक्षम होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.