logo-image

कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने दी प्रतिक्रिया

कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने दी प्रतिक्रिया

Updated on: 03 Jan 2022, 07:20 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए, जिसके बाद केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली थी।

राहुल को कप्तान बनाने के फैसले पर सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों और प्रशंसकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, जहां कुछ लोगों ने महत्वपूर्ण टेस्ट में कोहली की अनुपस्थिति पर अफसोस जताया, तो वहीं अन्य ने उनके साहसिक निर्णय के लिए भारतीय प्रबंधन की सराहना की।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा, मौजूदा फॉर्म की परवाह किए बिना, कोहली का न खेलना दक्षिण अफ्रीका के लिए न केवल एक खिलाड़ी के रूप में बल्कि आक्रामक कप्तान के रूप में बहुत बड़ा प्रोत्साहन है।

कोहली, जो लंबे समय बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। वहीं, केपटाउन में श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच में वह अपना 100वां टेस्ट खेलते नजर आ सकते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग फ्रैंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्विटर पर लिखा, चोट ने कप्तान कोहली को दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया। किंग कोहली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उम्मीद है कि आप तीसरे टेस्ट में खेलेंगे।

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, विराट कोहली को चोट लगी है। बीसीसीआई ने इसकी जानकारी ली है।

एक अन्य प्रशंसक ने विराट की तुलना फुटबॉलर मेसुत ओजिल से की जब जर्मन को आर्सेनल की ओर से हटा दिया गया था।

टॉस जीतकर राहुल ने कहा कि कोहली चोट के कारण बाहर हैं और उनकी जगह हनुमा विहारी प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए हैं।

उन्होंने कहा, विराट की चोट पर फिजियो नजर बनाए हुए हैं और उम्मीद है कि वह तीसरे टेस्ट में वापसी करेंगे। अपने देश की कप्तानी करना हर भारतीय खिलाड़ी का सपना होता है। वास्तव में सम्मानित और इस चुनौती का इंतजार कर रहा हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.