logo-image

रेयान कुक बने नीदरलैंड क्रिकेट के अंतरिम मुख्य कोच

रेयान कुक बने नीदरलैंड क्रिकेट के अंतरिम मुख्य कोच

Updated on: 15 May 2022, 03:40 PM

लंदन:

बांग्लादेश टीम के पूर्व फील्डिंग कोच रेयान कुक को नीदरलैंड क्रिकेट टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया है।

कुक अस्थायी रूप से रयान कैंपबेल की जगह लेंगे, उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कैंपबेल को इस सप्ताह की शुरूआत में अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और फिलहाल वह रिकवर हो रहे हैं।

उन्होंने पहले बिग बैश लीग के संगठन होबार्ट हरिकेंस, दक्षिण अफ्रीका ए और दक्षिण अफ्रीका अंडर -19 के साथ सहायक कोच के रूप में काम किया। उन्होंने नवंबर 2021 तक बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम के साथ क्षेत्ररक्षण कोच के रूप में भी काम किया और केप टाउन में गैरी कस्र्टन क्रिकेट अकादमी में मुख्य कोच हैं।

अपनी नियुक्ति पर कुक ने कहा, मैं टीम में शामिल होकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और अगले कुछ महीनों के लिए खिलाड़ियों और कोचों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। आगे एक रोमांचक कार्यक्रम है और मेरा लक्ष्य टीम को मजबूती से मदद करना है।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग (सीडब्ल्यूसीएसएल) के एक हिस्से के रूप में अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों में व्यस्त रहेंगे। नीदरलैंड के पास सीडब्ल्यूसीएसएल तालिका में बहुत कुछ करने के लिए है, जहां वे वर्तमान में 10 मैचों में केवल 25 अंकों के साथ सबसे नीचे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.