logo-image

टीम में काफी स्थिरता लाएंगे कोच द्रविड़ : हरभजन

टीम में काफी स्थिरता लाएंगे कोच द्रविड़ : हरभजन

Updated on: 24 Nov 2021, 07:10 PM

मुंबई:

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ टीम में काफी स्थिरता लाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि द्रविड़, विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ भारतीय क्रिकेट को बहुत आगे तक ले जाएंगे।

द्रविड़ ने अपने कार्यकाल की शुरुआत न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने से की है, लेकिन मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियन कीवियों से टेस्ट सीरीज जीतना एक चुनौती भरा होगा।

इसके साथ ही हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में कहा, देखिए, नए संयोजन बनाने में कुछ समय लगता है, नई प्रक्रियाएं में जब राहुल टीम में आ जाएंगे, तो मुझे लगता है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ मिलकर टीम को स्थिरता देंगे। मुझे लगता है कि उन्हें एक साथ काम करना चाहिए और भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहिए।

सिंह ने कहा, द्रविड़ टीम में स्थिरता लाने के लिए खिलाड़ियों को अच्छे मौके देंगे और उनके साथ कोई अनुचित व्यवहार नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्हें उचित अवसर दिए जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.