logo-image

एशिया कप में 30 अक्टूबर को होगा भारत और किर्गिज गणराज्य के बीच मुकाबला

एशिया कप में 30 अक्टूबर को होगा भारत और किर्गिज गणराज्य के बीच मुकाबला

Updated on: 29 Oct 2021, 07:45 PM

दुबई:

एएफसी अंडर-23 एशियाई कप में 30 अक्टूबर को भारत और किर्गिज गणराज्य के बीच फुटबॉल का मुकाबला होने वाला है। इसे लेकर भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने कहा है कि संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ क्वालीफायर में एक गलती के कारण हमें मैच हारना पड़ा, जिसके कारण एक अंक का नुकसान हुआ।

स्टिमैक ने 30 अक्टूबर को किर्गिज गणराज्य के खिलाफ मैच से पहले कहा, कुछ खिलाड़ियों ने दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जिसके कारण हमें मैच गंवाना पड़ा।

यूएई के साथ मैच में भारत 82वें मिनट में बदकिस्मती से पेनल्टी दे दी, इसके बाद विरोधी टीम के खिलाड़ी अब्दुल्ला इदरीस ने इसे गोल में बदलकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।

स्टिमैक ने बताया कि मैच के पहले हाफ में हमने बेतहर प्रदर्शन किया, इसी दौरान हमने गोल करने के दो शानदार मौके गंवा दिए। लेकिन दूसरे हाफ में यूएई की टीम ने अच्छा खेल खेलकर जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि हम एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेले जो विजेता के योग्य थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.