logo-image

INDVNZ : तीसरे वन डे के लिए न्‍यूजीलैंड ने बुलाए अपने दो धाकड़ गेंदबाज, भारत के लिए मुश्‍किल

कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए लेग स्पिनर ईश सोढी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को टीम में शामिल किया है.

Updated on: 10 Feb 2020, 12:40 PM

Mountamonganui:

कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए लेग स्पिनर ईश सोढी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर को टीम में शामिल किया है. न्यूजीलैंड तीन मैचों की सीरीज पहले ही जीत चुका है. ईश सोढी और टिकनेर न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे जिसने भारत ए के खिलाफ लिंकन में दूसरा अनधिकृत टेस्ट ड्रा खेला. उन्होंने चौथे और आखिरी दिन खेल में हिस्सा नहीं लिया. न्यूजीलैंड के टिम साउदी और मिशेल सेंटनेर पेट में संक्रमण के शिकार हैं जबकि स्काट कुग्लेन को बुखार है. कप्तान केन विलियमसन कंधे की चोट से जूझ रहे हैं जिनका सोमवार को फिटनेस टेस्ट होगा. 

यह भी पढ़ें ः यशस्‍वी जायसवाल के अलावा इन खिलाड़ियों ने जीता है विश्‍व कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब

अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने भारत के साथ मंगलवार को बे ओवल मैदान पर होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मैच के लिए इश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर को टीम में शामिल करने का फैसला किया है. ईश सोढ़ी और ब्‍लेयर टिकनर क्राइस्टचर्च में इंडिया-ए के साथ जारी दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे. कीवी टीम अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. मिशेल सैंटनर, टिम साउदी पेट की समस्या से पीड़ित हैं जबकि स्काट कुगेलेजिन को वायरल फीवर है. इन तीनों के तीसरे वनडे में खेलने को लेकर संदेह है. सैंटनर और कुगेलेजिन तो भारत के साथ आकलैंड में हुए दूसरे वनडे में भी नहीं खेल सके थे. साउदी हालांकि तबीयत पूरी तरह ठीक नहीं होने के बावजूद खेले थे और उन्होंने विराट कोहली का विकेट भी लिया था.

यह भी पढ़ें ः INDvBAN VIDEO : गाली देकर और धक्‍का मुक्‍की कर बांग्‍लादेश ने जीता विश्‍व कप, जानें कैसे

इन सबके अलावा कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन भी चोटिल हैं. केन कंधे की चोट के कारण पांच मैचों की टी-20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों और शुरुआती दो वनडे मैचों में नहीं खेल सके थे. पांच मैचों की टी-20 सीरीज 0-5 से गंवाने के बाद कीवी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.