logo-image

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने भारतीय हॉकी टीम को ओलंपिक कांस्य पदक की बधाई दी

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने भारतीय हॉकी टीम को ओलंपिक कांस्य पदक की बधाई दी

Updated on: 05 Aug 2021, 01:55 PM

भुवनेश्वर:

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक जीत के बाद भारतीय हॉकी टीम से बात की। उन्होंने खेलों में शानदार जीत के लिए उन्हें बधाई दी।

पटनायक ने हॉकी खिलाड़ियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते ुहए कहा,हमारी हॉकी टीम को बहुत-बहुत बधाई। निश्चित रूप से ओडिशा के साथ-साथ पूरा भारत बहुत उत्साहित है। हम सब आपके पीछे हैं और हम आपको शुभकामनाएं देते हैं और हम अगस्त में भुवनेश्वर में अपनी भारतीय ओलंपिक हॉकी टीम का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।

गुरुवार सुबह भारतीय हॉकी टीम के जर्मनी के खिलाफ मैच जीतने के तुरंत बाद पटनायक ने ट्वीट कर टीम को बधाई दी।

पटनायक ने ट्वीट किया, ब्रिलियंट इन ब्लू । भारतीय पुरुष हॉकी टीम को 41 साल बाद ओलंपिक पदक दिलाने की शानदार जीत के लिए बधाई। टोक्यो 2020 में यह ऐतिहासिक जीत खिलाड़ियों की पीढ़ी को प्रेरित करेगी। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

पुरुष टीम ने 41 साल बाद सेमीफाइनल में जगह बनाई लेकिन बेल्जियम से हार गई। हालांकि उसने गुरुवार को जर्मनी को 5-4 से हराकर कांस्य जीता। 1980 केमास्को खेलों के बाद भारत को इस खेल में पहला पदक मिला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.