logo-image

नासिर हुसैन ने शादी के बारे में अफवाहें फैलाने पर कार्रवाई की दी चेतावनी 

बांग्लादेश के क्रिकेटर नासिर हुसैन ने अपनी शादी को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. नासिर हुसैन ने 14 फरवरी को केबिन क्रू तमीमा तम्मी से शादी की.

Updated on: 25 Feb 2021, 04:58 PM

ढाका:

बांग्लादेश के क्रिकेटर नासिर हुसैन ने अपनी शादी को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. नासिर हुसैन ने 14 फरवरी को केबिन क्रू तमीमा तम्मी से शादी की, लेकिन एक हफ्ते के बाद उनकी शादी विवादों में आ गई, क्योंकि तमीमा के पूर्व पति रकीब हसन ने दोनों के खिलाफ एक अडल्टरी का मामला दायर किया और आरोप लगाया कि तमीमा ने क्रिकेटर से शादी करने से पहले उन्हें तलाक नहीं दिया था. रकीब ने ढाका मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मोहम्मद जसीम की अदालत में मामला दायर किया.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : टीम इंडिया 145 पर ऑलआउट, 33 रन की लीड, जोए रूट का पंजा 

इस बीच नासिर हुसैन ने बुधवार को कहा कि उन्होंने तमीमा के साथ सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए शादी की है और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी. तमीमा ने कहा कि उन्होंने 2017 में रकीब को तलाक दे दिया था. इस जोड़े ने अपनी शादी को लेकर चल रहे विवाद के बाद अपना रुख साफ किया. नासिर हुसैन ने कहा कि अब तक वह केवल तमीमा थी, लेकिन अब, वह मेरी पत्नी तमीमा हुसैन है. मैं नहीं चाहता कि कोई भी उसके खिलाफ बात करे. मैं उसके खिलाफ गलत बोलने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करूंगा. बुधवार को नासिर हुसैन के खिलाफ एक अडल्टरी केस दायर किया गया था.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया राहुल गांधी का वीडियो, जानिए क्‍यों 

एक सुनवाई के बाद ढाका मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने मामले को संज्ञान में लिया और शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया. अदालत ने पुलिस जांच ब्यूरो (पीबीआई ) बांग्लादेश को भी मामले की जांच करने और 30 मार्च को एक रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया. अदालत के बेंच असिस्टेंट हेलालुद्दीन ने बुधवार रात को आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की. तमीमा ने हालांकि यह कहा कि रकीब से तलाक लेने के बाद उन्होंने नासिर से शादी कर ली. उन्होंने कहा कि मेरी शादी रकीब से हुई थी और हमारा एक बच्चा है. बाकी सब जो रकीब कह रहा है वह पूरी तरह से गलत है. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों के बारे में, तमीमा ने कहा कि अब हमारी कोई भी फेसबुक आईडी एक्टिव नहीं है. नासिर का एक आधिकारिक फेसबुक पेज है. अगर इस मुद्दे पर कोई अपडेट है, तो हम इसे पेज पर दे देंगे.