logo-image

ला लीगा : रियल मेड्रिड ने बेटिस को 1-0 से हराया

ला लीगा : रियल मेड्रिड ने बेटिस को 1-0 से हराया

Updated on: 29 Aug 2021, 03:05 PM

मेड्रिड:

डानी कारवाजल के दूसरे हॉफ में किए गए एकमात्र गोल की मदद से रियल मेड्रिड ने ला लीगा फुटबॉल टूर्नामेंट के मुकाबले में रियल बेटिस को 1-0 से हराया।

रियल मेड्रिड के कोच कार्लो एंकेलोटी ने इस मैच के लिए एकादश में बदलाव किया और चोटिल नाचो फर्नाडेज के बजाए युवा खिलाड़ी मिगुएल को शामिल किया।

पहले हॉफ में दोनों टीमें गोल नहीं कर सकी और मुकाबला गोल रहित रहा। लेकिन दूसरे हॉफ में रियल मेड्रिड की ओर से डानी ने 61वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई।

बेटिस ने बराबरी करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। निर्धारित समय तक कोई गोल नहीं होने के कारण रियल मेड्रिड ने यह मुकाबला जीता।

इस बीच, बिलबाओ एथलेटिक क्लब ने भी केल्टा विगो को 1-0 से हराया। बिलबाओ की ओर से इनाकी विलियम्स ने 34वें मिनट में गोल किया। लेकिन केल्टा की टीम कोई गोल नहीं कर सकी और उसे हार का सामना करना पड़ा।

एक अन्य मुकाबले में रियल सोसिएदाद ने भी लेवांटे को 1-0 की हराया। रियल सोसिएदाद के लिए आंदेर बारेनएतक्सा ने मैच का एकमात्र गोल किया।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.