logo-image

मैं एशेज टीम में अपना नाम आने से बेहद उत्साहित था : कैरी

मैं एशेज टीम में अपना नाम आने से बेहद उत्साहित था : कैरी

Updated on: 01 Jan 2022, 09:20 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने शनिवार को कहा कि एशेज टीम में उनको शामिल करने की घोषणा से बेहद उत्साहित थे। उन्होंने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 और वनडे मैचों में खेलने से उन्हें टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत करने में मदद मिली।

कैरी को एशेज टीम में तब बुलाया गया था, जब पूर्व कप्तान टिम पेन ने 2017 के एक विवाद को लेकर कप्तान के पद से इस्तीफा देने के साथ टेस्ट क्रिकेट से आराम ले लिया था, जिसके बाद पैट कमिंस को कप्तान की जिम्मेदारी दी गई थी।

कैरी ने कहा, एशेज में मेरा नाम आने के बाद मैं काफी उत्साहित था। मैं एक अवसर प्राप्त करने में सक्षम हूं, लेकिन इन परिस्थितियों में यह हासिल करना बेहद मुश्किल था। मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट में डेब्यू करने के लिए उत्साहित था, क्योंकि इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की थी।

एशेज में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने से पहले, कैरी ऑस्ट्रेलिया के लिए 45 एकदिवसीय और 38 टी20 मैचों में खेले थे। कप्तान होने सहित ऑस्ट्रेलिया के लिए सफेद गेंद के मैचों में एक सुसंगत व्यक्ति होने के नाते, टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं आई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.