logo-image

जब मैं बल्लेबाजी करने आया, तो मेरा दिल जोरों से धड़क रहा था : सरफराज

जब मैं बल्लेबाजी करने आया, तो मेरा दिल जोरों से धड़क रहा था : सरफराज

Updated on: 26 Dec 2022, 10:30 PM

कराची:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 153 गेंदों में 86 रन की तूफानी पारी खेलकर अपने 50वें टेस्ट मैच में और घरेलू मैदान पर पहली बार अपना जलवा बिखेरा।

लगभग चार साल बाद टेस्ट में खेलने के लिए मोहम्मद रिजवान की जगह लेने आए अहमद ने पांचवें विकेट के लिए बाबर के साथ 196 रन की विशाल साझेदारी की। सरफराज ने मजाक में कहा कि जब वह बल्लेबाजी करने आए तो उनका दिल जोरों से धड़क रहा था।

अहमद ने कहा, जब मैंने अपनी पहली तीन गेंदें खेलीं, अगर आप मेरे दिल की धड़कन को सुनते, तो आप हैरान रह जाते। मेरा दिल बहुत तेजी से धड़क रहा था। ऐसा नहीं था कि मैं डेब्यू कर रहा था, मैं वापसी कर रहा था और स्थिति काफी तनावपूर्ण थी।

अहमद ने कहा, बाबर ने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया और एक वरिष्ठ खिलाड़ी के रूप में जिस तरह से उन्होंने दबाव के दौरान मुझसे बात की, उससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला।

हालांकि, दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को अपनी पारी को शतक में नहीं बदलने से निराशा हुई, क्योंकि उन्होंने खेल के अंतिम सत्र के अंत में 86वें ओवर में स्पिनर एजाज पटेल की गेंद पर आउट हो गए।

सरफराज ने कहा, आखिरकार मुझे एक मौका मिला और मुझे उम्मीद है कि मेरी आज की पारी से टीम को मदद मिलेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.