logo-image

मेरा सपना है एक बार फिर चैंपियंस लीग जीतने का : मेसी

मेरा सपना है एक बार फिर चैंपियंस लीग जीतने का : मेसी

Updated on: 12 Aug 2021, 02:35 PM

पेरिस:

अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने बुधवार को कहा कि वह अपनी नई टीम पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ चैंपियंस लीग जीतने का सपना देख रहें हैं।

34 वर्षीय मेसी ने अपनी पूर्व टीम बार्सिलोना के साथ चार चैंपियंस लीग खिताब जीते हैं। मेसी ने बार्सिलोना के साथ आखिरी चैंपियंस लीग खिताब 2015 में जीता था।

पीएसजी अभी भी अपने पहले खिताब के खोज में है। 2020 के उसे फाइनल में बायर्न म्यूनिख से हार का सामना करना पड़ा था।

पार्क दे पिं्रसेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मेसी ने कहा, मेरा लक्ष्य और मेरा सपना है कि मैं एक बार फिर चैंपियंस लीग जीतूं। मुझे लगता है कि हमारे पास इसे करने के लिए टीम है।

मेसी ने पीएसजी के साथ दो साल का करार किया है, और अगर वे चाहें तो एक साल और बढ़ा सकते हैं।

मेसी जल्द ही पीएसजी के लिए पहला मैच खेलते नज़र आ सकते हैं। लीग 1 में इस रविवार को पीएसजी अपने घरेलू मैदान पर स्ट्रासबर्ग से खेल रहा है।

मेस्सी ने एक बार फिर नेमार के साथ टीम बनाने के मौके के बारे में भी बताया। यह जोड़ी 2013 और 2017 के बीच बार्सिलोना के लिए एक साथ दिखाई दी थी। पीएसजी में इस जोड़ी के साथ फ्रांस के किलियन एम्बाप्पे भी शामिल हैं, जिनका क्लब के साथ एक साल का अनुबंध शेष है।

मेसी ने कहा, एमबाप्पे और नेमार के साथ खेलने के लिए मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं। नेमार और मैं एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। मुझे उम्मीद है कि हम एक साथ और अपने सभी साथियों के साथ टीम को और मजबूत करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.