logo-image

भारतीय टीम क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में ऑलराउंडर बन गई है : कोहली

भारतीय टीम क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में ऑलराउंडर बन गई है : कोहली

Updated on: 31 Dec 2021, 09:05 PM

सेंचुरियन:

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम किसी भी मौके पर टेस्ट मैच जीत सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में सुपरस्पोर्ट पार्क में मिली जीत से भारतीय टीम क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में ऑलराउंडर टीम बन गई है। भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को उसकी जमीन पर पहली बार हराया है।

कोहली ने बीसीसीआई डॉट टीवी के हवाले से कहा, दक्षिण अफ्रीका में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है और सेंचुरियन में बल्लेबाजी करना सबसे कठीन था।

कोहली ने कहा, हमने टेस्ट को चार दिनों में जीत लिया, यह इस बात का प्रमाण है कि हम आज सबसे मजबूत टीमों में से एक हैं। हम सिर्फ मौके की तलाश में थे जिससे मैच जीत सकें, हम अब किसी भी स्तर के मैच में इसका फायदा उठाएंगे।

विराट ने कहा, घर के बाहर दूसरे देश में 1-0 की बढ़त का मतलब है कि दूसरे टेस्ट में टीम को दबाव में डाला जा सकता है। हम दूसरा मैच जीतने के लिए तैयार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.