logo-image

आईपीएल 2021: मुंबई ने टॉस जीत कर गेंदबाजी चुनी (लीड-1)

आईपीएल 2021: मुंबई ने टॉस जीत कर गेंदबाजी चुनी (लीड-1)

Updated on: 28 Sep 2021, 08:35 PM

अबु धाबी:

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने यहां खेले जा रहे शेख जाएद स्टेडियम में आईपीएल 2021 के 42वें मुकबालें में पंजाब किंग्स के खिलफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मुंबई की टीम को आईपीएल के यूएई चरण में एक भी जीत नहीं मिली है जबकि पंजाब का सफर भी उतार-चढ़ाव वाला रहा है।

मुंबई इंडियंस 10 मैचों में चार जीत और छह हार के साथ अंक तालिका में सातवें पायदान पर है, जबकि पंजाब किंग्स दस मैचों में इतनी ही जीत और हार के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। दोनों टीमों के पास 8-8 अंक हैं।

मुंबई ने दो बदलाव किए, इशान किशन की जगह सौरभ तिवारी और एडम मिल्ने की जगह नेथन कुल्टर-नाइल को जगह मिली जबकि पंजाब ने एक बदलाव किए, चोट के कारण बाहर हुए मयंक अग्रवाल की जगह मनदीप सिंह की वापसी हुई।

दोनो टीमें इस प्राकार हैं:

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, कुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

पंजाब किंग्स: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मंदीप सिंह, क्रिस गेल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.