logo-image

अगर ओस नहीं होती, तो 158 रन पर्याप्त होते : अश्विन

अगर ओस नहीं होती, तो 158 रन पर्याप्त होते : अश्विन

Updated on: 01 May 2022, 04:35 PM

मुंबई:

मुंबई इंडियंस से अपनी टीम की पांच विकेट की हार के बाद प्रमुख ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए 159 का लक्ष्य काफी होता अगर ओस ने प्रमुख भूमिका नहीं निभाई होती।

जीत के लिए 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए किस्मत ने मुंबई का साथ दिया, जो प्रतियोगिता में अपने पहले अंक की तलाश में थी और शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में दूसरी पारी में मैदान पर काफी ओस थी।

पावरप्ले के अंदर दोनों सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और ईशान किशन के विकेट गंवाने के बाद मुंबई मुश्किल में थी। लेकिन सूर्यकुमार (51 रन) और तिलक वर्मा (35 रन) ने तीसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़े और एमआई ने अंतत: 19.2 ओवर में लक्ष्य हासिल किया और सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की।

अश्विन ने कहा, मुझे लगता है कि अगर ओस ने भूमिका नहीं निभाई होती, तो वह स्कोर काफी होता, लेकिन भारी ओस थी, इसलिए मुझे लगा कि हमने 10-15 रन कम बनाए।

अश्विन ने यह भी उल्लेख किया कि ओस मैच में एक बड़ी भूमिका निभाती है और विशेष रूप से स्पिनरों के लिए इन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में गेंदबाजी करना कठिन हो जाता है।

राजस्थान नौ मैचों में छह जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है, अब 2 मई को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.