logo-image

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

Updated on: 26 Sep 2021, 10:00 PM

दुबई:

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल के 39वें मुकाबले में गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

बैंगलोर की टीम नौ मैचों में पांच जीत और और चार हार के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम नौ मैचों में चार जीत और पांच हार के साथ छठे स्थान पर है। यह मैच दोनो टीमों के लिए काफी अहम है क्योंकि दोनो टीमों को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अभी तक एक भी जीत नहीं मिली है। दोनो टीम चाहेगी की इस मैच को जीत कर आईपीएल के यूएई चरण में अपने जीत का खाता खोले।

हेड टू हेड की बात करे तो इस जंग में मुंबई का दबदबा रहा है। हालांकि 2018 के बाद से खेले गए सात मैचों में मुंबई को चार और बेंगलुरु को तीन बार जीत हासिल हुई है। पिछले साल इसी मैदान पर खेले गए मैच में आरसीबी ने सुपर ओवर में एक रोमांचक जीत दर्ज की थी। आज भी रोमांच से भरपूर मैच होने की पूरी उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.