logo-image

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला (लीड-1)

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला (लीड-1)

Updated on: 26 Sep 2021, 09:50 PM

दुबई:

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल के 39वें मुकाबले में गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

बैंगलोर की टीम नौ मैचों में पांच जीत और और चार हार के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम नौ मैचों में चार जीत और पांच हार के साथ छठे स्थान पर है। यह मैच दोनो टीमों के लिए काफी आहम है क्योंकि दोनो टीमों को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अभी तक एक भी जीत नहीं मिली है। दोनो टीम चाहेगी की इस मैच को जीत कर आईपीएल के यूएई चरण में अपने जीत का खाता खोले।

हेड टू हेड की बात करे तो इस जंग में मुंबई का दबदबा रहा है। हालांकि 2018 के बाद से खेले गए सात मैचों में मुंबई को चार और बेंगलुरु को तीन बार जीत हासिल हुई है। पिछले साल इसी मैदान पर खेले गए मैच में आरसीबी ने सुपर ओवर में एक रोमांचक जीत दर्ज की थी। आज भी रोमांच से भरपूर मैच होने की पूरी उम्मीद है।

दोनो टीमे इस प्रकार है:

मुंबई इंडियंस- क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, ऐडम मिल्न, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: देवदत्त पड़िक्कल, विराट कोहली (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, शाहबाज अहमद, काइल जेमीसन, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, डैनियल क्रिस्टियन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.