logo-image

निडर होकर खेलने से गुजरात और लखनऊ को मिली सफलता

निडर होकर खेलने से गुजरात और लखनऊ को मिली सफलता

Updated on: 10 May 2022, 04:45 PM

मुंबई:

भारत के दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि निडर होकर क्रिकेट खेलने से आईपीएल की नई टीमों को आगे बढ़ने में मदद मिली है और इसी के कारण गुजरात और लखनऊ मौजूदा टूर्नामेंट में सफल रही है।

दोनों टीमें अब तक खेले गए 11 में से आठ मैच जीतकर पहली बार आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचने की कगार पर हैं। जबकि केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी 16 अंकों के साथ लिस्ट में शीर्ष पर है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस समान अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

दोनों टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत दूर हैं।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, गुजरात की टीम निडर होकर खेल रही है। इसलिए वे जीत रही है। बेशक, जब आप फॉर्म में खेल रहे होते हैं, तो हमेशा जीतना चाहते हैं, लेकिन एक हार का मतलब दुनिया का अंत नहीं है। इसी सोच से वह मैदान पर उतर रहे हैं और वे सकारात्मक क्रिकेट खेल रहे हैं।

एमसीए स्टेडियम में मंगलवार को दोनों टीमें जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी और प्लेऑफ में प्रवेश करेगी।

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लखनऊ के खिलाफ मैच जीतने के लिए पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस का समर्थन किया और कहा कि प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम गुजरात होगी।

हरभजन ने कहा, गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच जीतने जा रही है और वे क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम बहुत मजबूत है। राशिद खान शानदार फॉर्म में हैं और कोच आशीष नेहरा उन्हें सही दिशा दिखा रहे हैं।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने भी गुजरात टाइटंस की प्रशंसा की, जो अपने पहले सीजन में शानदार खेल दिखा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.