News Nation Logo
दिल्ली के राजीव गांधी अस्पताल में फ्री डायलिसिस बंद पीपीपी मॉडल का है डायलिसिस सेंटर पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात 12 देशों के मुसाफिरों के लिए गाइडलाइन्स जारी ओमीक्रोन पर DDMA की हाईलेवल मीटिंग अगले आदेश तक दिल्ली में निर्माणकार्य पर रोक निर्माण से जुड़े मजदूरों को सरकारी मदद दी जाएगी दिल्ली में पब्लिक ट्रांसपोर्ट बढ़ाया जाएगा ओमीक्रोन से निपटने के लिए हम पूरी तरह तैयार: मनीष सिसोदिया संसद के दोनों सदनों से कृषि कानून वापसी बिल पास कृषि कानूनों की वापसी का बिल पारित होना जान गंवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि है: राकेश टिकैत एमएसपी समेत अन्य मुद्दे लंबित रहने के कारण विरोध जारी रहेगा: राकेश टिकैत हंगामे के बीच लोकसभा में कृषि कानून वापसी बिल पास दक्षिण अफ्रीका से महाराष्ट्र लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव आम आदमी पार्टी नहीं होगी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल

मुंबई सिटी ने गोलकीपर मोहम्मद नवाज के साथ करार किया

मुंबई सिटी ने गोलकीपर मोहम्मद नवाज के साथ करार किया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Sep 2021, 05:50:01 PM
Mumbai City

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: मुंबई सिटी एफसी ने गोलकीपर मोहम्मद नवाज के साथ तीन साल तक का करार किया है। फ्रेंचाइजी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

21 वर्षीय गोलकीपर एफसी गोवा से इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की गत विजेता टीम के साथ जुड़ेगा।

नवाज 2018 में एफसी गोवा के साथ जुड़े थे जहां वह क्लब की रिजर्व टीम के लिए आई लीग में खेले फिर उन्होंने 2018-19 में फर्स्ट टीम के लिए डेब्यू किया।

नवाज ने 2018-19 के सफल अभियान और 2019-20 सुपर कप जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। मणिपुर में जन्में नवाज ने 2016 ब्रिक्स अंडर-17 टूर्नामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

नवाज ने एफसी गोवा के लिए 2020-21 के सीजन में 10 मुकाबले खेले थे।

मोहम्मद नवाज ने कहा, मुंबई सिटी एफसी को मुझ पर विश्वास दिखाने और मुझे एक ऐसे क्लब में खेलने का मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जो खेल जीतना और ट्राफियां जीतना चाहता है। मुझे अपने कई दोस्तों से बात करने का मौका मिला। मैं अपने नए परिवार के साथ इस रोमांचक यात्रा की शुरूआत करने और सफर में महान चीजें हासिल करने के लिए उत्सुक हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 27 Sep 2021, 05:50:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.