logo-image

मुंबई सिटी के साथ जुड़ना वास्तविक एहसास : राहुल भेके

मुंबई सिटी के साथ जुड़ना वास्तविक एहसास : राहुल भेके

Updated on: 19 Aug 2021, 07:40 PM

मुंबई:

मुबंई सिटी एफसी ने गुरूवार को डिफेंडर राहुल भेके के साथ करार करने की घोषणा की। राहुल ने क्लब के साथ दो साल का करार किया है जो 2022-23 के अंत तक चलेगा।

30 वर्षीय डिफेंडर ने अपने करियर की शुरूआत महिंद्रा यूनाइटेड की जूनियर टीम से की थी और फिर वह एयर इंडिया, मुंबई टाइगर्स, मुंबई एफसी और ईस्ट बंगाल के लिए भी खेले।

राहुल ने इसके साथ ही इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीमों केरला ब्लास्टर्स, एफसी पुणे सिटी और हाल ही में बेंगलुरु एफसी का प्रतिनिधित्व किया है।

राहुल ने कहा, मुंबई सिटी के साथ जुड़ना असली एहसास है। यह मेरा गृहराज्य क्लब है और टीम गत चैंपियन भी है। अपने शहर और अपने लोगों का प्रतिनिधित्व करने की भावना ही इस खेल को मेरे लिए और खास बनाती है। जब मुंबई ने इस बारे में चर्चा की तो मैंने दो बार सोचा भी नहीं।

उन्होंने कहा, मैं अपने क्लब में हमारी महत्वाकांक्षाओं और कोच सर्जियो लोबेरा की मुझसे अपेक्षाओं से अवगत हूं और मैं आगे आने वाली चुनौतियों के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैं अपने नए परिवार के साथ इस नई यात्रा की शुरूआत करने और अपने प्रशंसकों के साथ यादें बनाने के लिए तैयार हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.