logo-image

टी20 में विकेटकीपिंग का जिम्मा संभालना नहीं चाहते हैं मुशफिकुर : डोमिंगो

टी20 में विकेटकीपिंग का जिम्मा संभालना नहीं चाहते हैं मुशफिकुर : डोमिंगो

Updated on: 06 Sep 2021, 08:35 PM

ढाका:

बांग्लादेश के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने कहा है कि अनुभवी बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम अब टी20 प्रारूप में विकेटकीपिंग नहीं करना चाहते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले, यह कहा गया था कि रहीम पहले चार मैचों के लिए नूरुल हसन के साथ विकेटकीपिंग का काम साझा करेंगे।

डोमिंगो को ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा एक बदलाव हुआ है। शुरूआत में मुशी से बात करने के बाद, वह दूसरे गेम के बाद कीपिंग करने वाले थे। लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि वह शायद अब टी20 में विकेट कीपिंग नहीं करना चाहते हैं, इसलिए हमें आगे बढ़ना होगा। मुझे नहीं लगता कि मुशफिकुर की इस प्रारूप में बने रहने की इच्छा है। हमें हसन पर ध्यान देना होगा और प्रतियोगिता में जाने के लिए उन्हें कीपिंग करने देना होगा।

बांग्लादेश ने तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच न्यूजीलैंड से 52 रन से हार गए थे। मेजबान टीम 19.4 ओवर में सिर्फ 76 रन पर ऑल आउट हो गई, जो टी20 में उनका सबसे कम स्कोर है। न्यूजीलैंड 5 विकेट पर 62 रन से उबरने में सफल रहा और 20 ओवर में 128/5 का स्कोर खड़ा किया। हेनरी निकोल्स (नाबाद 36) और टॉम ब्लंडेल (नाबाद 30) के बीच नाबाद 66 रन की साझेदारी से अजाज पटेल (4/16) और कोल मैककॉन्ची (3/15) की स्पिन जोड़ी ने बांग्लादेश की बल्लेबाजों को आउट कर मैच को जीत लिया।

रविवार को जीत के साथ न्यूजीलैंड ने सीरीज की पहली जीत दर्ज की। बुधवार को अब दोनो टीमों के बीच चौथा मैच खेला जाएगा। फिलहाल पांच मैचों की टी20 सीरीज में बांग्लादेश 2-1 से आगे है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.