logo-image

VIDEO : भारत-मालदीव विवाद के बीच वायरल हो रहा धोनी का एक वीडियो, देखकर हो जाएंगे खुश

MS Dhoni Video on Indian Tourism : पीएम मोदी को लेकर मालदीव के कुछ मंत्रियों की टिप्पणी के बाद बढ़े भारत-मालदीव विवाद के बीच एमएस धोनी का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रही है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Updated on: 08 Jan 2024, 04:56 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Video on Indian Tourism : पीएम मोदी की लक्षद्वीप दौरे की तस्वीरों पर मालदीव के मंत्रियों की टिप्पणियों पर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारत सरकार ने जहां इस मामले में देश में मालदीव के राजनयिक को तलब किया है तो वहीं सोशल मीडिया पर हर भारतीय इसे लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है. भातीय क्रिकेटर्स भी इनमें पीछे नहीं रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग से लेकर इरफान पठान और सुरेश रैना तक, कई क्रिकेटर्स ने भारत और पीएम मोदी के इस अपमान को लेकर गुस्सा जाहिर किया इन सब के बीच एमएस धोनी का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो इस विवाद पर पूरी तरह से सटीक बैठ सकता है.

अब सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स के साथ-साथ कई बड़ी शख्सियतें भी लोगों को भारत में ही अलग-अलग खूबसूरत जगहों को एक्सप्लोर करने की सलाह दे रही हैं. इसी बीच एमएस धोनी का एक पुरानी वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में धोनी एक फैंस के सवाल को जवाब देते हुए हुए नजर आ रहे हैं कि वह अब सबसे पहले पूरे भारत में घूमना चाहते हैं.

एमएस धोनी (MS Dhoni) इस वायरल वीडियो में करते नजर आ रहे हैं कि, मैंने सफर तो बहुत किया, लेकिन छुट्टियां मनाने के मकसद से नहीं. क्रिकेट खेलने के दिनों में मैं अलग-अलग देशों में गया लेकिन वहां ज्यादा घुम नहीं पाया, क्योंकि क्रिकेट पर फोकस होता था. मेरी वाइफ को घूमना काफी पसंद है. तो अब मेरा प्लान है कि हमें वक्त मिल रहा है तो हम यात्राएं करें. हम भारत को देखने से ही अपनी यात्रा शुरू करना चाहते हैं. हमारे यहां कई खूबसूरत जगह हैं. तो मैं कहीं और जाने से पहले इन्हें देखना चाहूंगा.