logo-image

धोनी ने जन्मदिन से पहले देखा सानिया मिर्जा का मैच, तस्वीरें वायरल!

Dhoni 41th Birthday wimbledon : धोनी ने अपनी ही कप्तानी में टीम इंडिया को 28 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप और पहला ही टी20 वर्ल्ड कप दिलाया था. अपने इस जन्मदिन से पहले धोनी विंबलडन का मैच देखते हुए नजर आए.

Updated on: 07 Jul 2022, 11:29 AM

नई दिल्ली:

Dhoni 41th Birthday wimbledon :  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का आज 41 वां जन्मदिन है. जैसा आप जानते ही हैं कि धोनी भारत के महान कप्तानों की लिस्ट में शामिल रहे हैं. धोनी ने अपनी ही कप्तानी में टीम इंडिया को 28 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप और पहला ही टी20 वर्ल्ड कप दिलाया था. अपने इस जन्मदिन से पहले धोनी विंबलडन का मैच देखते हुए नजर आए. धोनी के साथ विंबलडन के उस मैदान पर सुनील गावस्कर भी मौजूद थे. इंग्लैंड में दोनों इस समय अलग-अलग काम से गए हुए हैं पर टेनिस का मुकाबला देखने साथ में देखे गए. अगर रिपोर्ट्स की माने तो ये सानिया मिर्ज़ा का मिक्स्ड डबल्स का मैच था. आपको बताते चलें कि धोनी इस समय घूमने के इरादे से इंग्लैंड गए हुए हैं. अपने जन्मदिन से पहले धोनी ने अपनी शादी की सालगिरह भी इंग्लैंड में ही मनाई.

तस्वीरें हुई वायरल 
विंबलडन ने खुद सोशल मीडिया पर धोनी और सुनील गावस्कर की तस्वीरें साझा की हैं. साथ में धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इस फोटो को शेयर किया है.

ये तो पक्का है कि ये मैच विंबलडन में था. पर किस प्लेयर का मैच था अभी इसकी जानकारी नहीं है. पर रिपोर्ट्स यही बता रही हैं कि सानिया मिर्ज़ा का ये मुकाबला हो सकता है. धोनी 2007 में टीम इंडिया के कप्तान बने थे तब किसी ने भी नहीं सोचा था कि ये युवा खिलाड़ी भविष्य में चलकर एक महान कप्तान का दर्जा हासिल कर लेगा. अपनी अनगिनत पारियों की बदौलत धोनी ने टीम इंडिया को हारे हुए मैच कई बार जीतवाए