News Nation Logo

जीवा धोनी को लगा रणवीर सिंह ने उनके चश्मे चुरा लिए हैं? और फिर जो हुआ.. हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे आप

महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें रणवीर सिंह और जीवा हैं. तस्वीर में दिख रहे रणवीर और जीवा ने एक जैसी ही चश्मे पहन रखे हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 07 Oct 2019, 08:47:08 PM
रणवीर सिंह और जीवा धोनी

रणवीर सिंह और जीवा धोनी (Photo Credit: https://www.instagram.com/mahi7781/)

नई दिल्ली:

अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में कुछ नई तस्वीरों को शेयर किया था. रविवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीरों में रणवीर सिंह एक खास तरह के चश्मे में दिखाई दे रहे थे. लेकिन खास बात ये है कि रणवीर ने जिस चश्मे को पहनकर फोटो शेयर की थी, हूबहू ऐसे ही चश्मे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के पास बहुत पहले से ही हैं. इस बात से ऐसा भी समझा जा सकता है कि जीवा को फॉलो करने वालों की गिनती इस कदर बढ़ रही है कि खुद रणवीर सिंह भी उनका स्टाइल फॉलो कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अजिंक्य रहाणे ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, राधिका ने शनिवार को दिया था बच्ची को जन्म

View this post on Instagram

@loewe

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें रणवीर सिंह और जीवा हैं. तस्वीर में दिख रहे रणवीर और जीवा ने एक जैसी ही चश्मे पहन रखे हैं. जैसा कि धोनी ने बताया, जीवा के पास ये चश्मे पहले से ही थे. धोनी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''रणवीर की फोटो देखने के बाद जीवा को लगा कि आखिर रणवीर ने मेरा चश्मा क्यों पहना है. इसके बाद वो ऊपर गई और देखा कि उसका चश्मा वहीं है. अपने चश्मे को अपने पास सुरक्षित देखकर जीवा ने बोला कि मेरा चश्मा सिर्फ मेरे पास ही है. आजकल के बच्चे बहुत अलग हैं. जीवा जब अगली बार रणवीर से मिलेगी तो वह पक्का उससे कहेगी कि मेरे पास भी आप जैसा ही चश्मा है.''

First Published : 07 Oct 2019, 08:43:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×