logo-image

एमएस धोनी ने पांच महीने बाद इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना वीडियो, देखिए क्या कहा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ही कम नजर आते हैं. हालांकि उनके सोशल मीडिया पर लाखों करोड़ों फैंस हैं, लेकिन वे कम ही बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

Updated on: 09 Jan 2021, 12:09 AM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ही कम नजर आते हैं. हालांकि उनके सोशल मीडिया पर लाखों करोड़ों फैंस हैं, लेकिन वे कम ही बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. 15 अगस्त को उन्होंने जब संन्यास का ऐलान किया  था, तब उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मैसेज किया और वीडियो डाला था, लेकिन अब करीब पांच महीने बाद उन्होंने एक और वीडियो डाला है. इससे धोनी के फैंस एक बारगी तो चौंक ही गए.  

यह भी पढ़ें : चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया कुछ ऐसा कि करने लगे ट्रेंड 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

एमएस धोनी जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे अपने फार्म हाउस पर स्ट्रॉबेरी का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ धोनी ने लिखा है कि अगर इसी तरह फार्म पर आते रहे तो फिर एक भी स्ट्रॉबेरी बाजार में जाने लायक नहीं बचेगी.  आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कहने के बाद अपने बिजनेस को आगे बढ़ा रहे है. बताया जा रहा है कि धोनी यूएई में अपने बिजनेस के लिए चुन चुके हैं तभी वो वहां ज्यादा समय बिता रहे हैं. पता चला है कि सब्जियों को यूएई भेजने की तैयारी अब अपने अंतिम चरणों पर है और झारखंड सरकार का कृषि डिपार्टमेंट धोनी के फार्म हाउस में उगी सब्जियों को यूएई तक पहुंचाने वाला है. इसी के साथ द ऑल सीजन फॉर्म फेश एजेंसी में इस बिजनेस का अहम हिस्सा क्योंकि वो सब्जियों को बचने से लेकर उगाने का काम करने वाली है. धोनी अपने फार्म हाउस में लगी सब्जियों को यूएई के अलावा मिडल ईस्ट में भी बचने का मन बना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया गाबा टेस्ट पर संकट, ब्रिस्बेन में लॉकडाउन

अभी हाल ही में पता चला था कि एमएस धोनी और बेटी जीवा धोनी एक साथ विज्ञापन में नजर आएंगे और ये विज्ञापन एक बिस्किट कंपनी के लिए होगा. बिस्किट कंपनी ने खुद ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, इसके बाद पता चला कि जीवा भी अब विज्ञापन करने जा रही हैं, वो भी अपने पिता महेंद्र सिंह धोनी के साथ.