News Nation Logo
Banner

एम.एस. धोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही देखते हो गई वायरल

धोनी पिछले साल आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Feb 2020, 10:41:52 AM
महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit: getty images)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बाघ की एक शानदार तस्वीर पोस्ट की है. धोनी के मुताबिक यह शेर उन्हें मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में दिखा था. भारत को तीन आईसीसी खिताब जिताने वाले पूर्व कप्तान धोनी वैसे सोशल मीडिया पर काफी कम चीजें पोस्ट करते हैं लेकिन जब करते हैं तो वो वायरल बड़ी आसानी से हो जाती है. इस बार भी यही हुआ. पोस्ट को लाखो लोगों ने पसंद किया.

ये भी पढ़ें- ISL 6: ओडिशा एफसी ने नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 2-1 से हराया, प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें कायम

धोनी ने बाघ की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब आप खुद से बाघ की खोज करते हैं और वो आपको फोटो खींचने का समय देता है." धोनी पिछले साल आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखे हैं. वह अगले महीने शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे.

View this post on Instagram

When u spot the tiger on ur own and he obliges u with just enough time to click a few pics.Visit to kanha was outstanding

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

ये भी पढ़ें- ISL 6: साउदर्न डर्बी में आज बेंगलुरू एफसी की मेजबानी करेगा केरला ब्लास्टर्स

टीम इंडिया में धोनी के भविष्य को अभी भी काफी संदेह बना हुआ है. कुछ क्रिकेट जानकारों का मानना है कि धोनी इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए वापसी कर सकते हैं. जबकि कुछ जानकारों का मानना है कि धोनी को विश्व कप के लिए भी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जाएगा. बता दें कि लंबे समय से टीम से बाहर रहने की वजह से बीसीसीआई ने उन्हें अपने केंद्रीय अनुबंध से भी बाहर कर दिया है.

First Published : 15 Feb 2020, 10:41:52 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×