logo-image

MS Dhoni के लिए ड्रग्स की तरह है उनका ये खिलाड़ी, खुद किया खुलासा

कैप्टन कूल एमएस धोनी ने सोमवार को अपने प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म के लॉन्च के दौरान तेज गेंदबाज दीपक चाहर को ड्रग्स बता दिया...

Updated on: 11 Jul 2023, 12:11 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 बार चैंपियन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और तेज गेंदबाज दीपक चाहर के रिश्ते के बारे में तो सभी जानते हैं. खुद दीपक कई बार अपने और धोनी  के रिश्ते के बारे बात कर चुके हैं. आईपीएल में कई बार धोनी ने चाहर की कभी टांग खिचाई की तो कई बार उन्हें डांट भी लगाई, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हुए हैं.

नशे की तरह हैं चाहर

वैसे ये बताने की जरुरत नहीं है कि चाहर अपने कप्तान की कितनी इज्जत करते हैं लेकिन धोनी ने पहली बार चाहर के बारे में खुलकर बात की है. धोनी ने चेन्नई में हुए एक प्रोग्राम में दीपक चाहर की तुलना ड्रग से कर दी, इसके अलावा उन्होंने कहा कि शायद मैं कभी उन्हें परिपक्व होता नहीं देख पाऊंगा. महेंद्र सिंह धोनी से जब दीपक चाहर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा,

“वह एक नशे की तरह है, अगर वो आपके पास नहीं है तो आप सोचेंगे की वह कहां है और अगर वह आपके साथ है तो आप सोचेंगे कि अरे यह यहां क्यों हैं. वह परिपक्व हो रहे हैं लेकिन उन्हें काफी समय लगता है, परेशानी ये है कि मुझे नहीं पता कि क्या मैं अपनी जिंदगी में उन्हें परिपक्व होते देख पाऊंगा या नहीं."

चेन्नई ने बहुत पहले मुझे गोल ले लिया था

इसके अलावा धोनी ने अपने और चेन्नई के रिश्ते के बारे में भी बात की. धोनी ने कहा कि  “मेरा टेस्ट डेब्यू चेन्नई में हुआ था, मेरा बेस्ट टेस्ट स्कोर चेन्नई में है, अब तमिल में मेरी पहली प्रोडक्शन फिल्म, वो भी चेन्नई में, सच में चेन्नई मेरे लिए बहुत खास है, मुझे यहां बहुत पहले गोद लिया गया था.” आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी रविवार को अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी तमिल फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ के ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम में भाग लेने के लिए चेन्नई पहुंचे थे.

लक्ष्य शर्मा की रिपोर्ट