logo-image

Video: Corona का डर धोनी को नहीं रोक सका घर में, बाइक लेकर निकले सड़कों पर !

चेन्नई सुपर किंग्स की प्रैक्टिस सेशन कम होने की वजह से महेंद्र सिंह धोनी रांची अपने होम टाउन वापस लौट आए हैं. धोनी सड़कों पर बाइक चलाते नजर आए.

Updated on: 16 Mar 2020, 07:50 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus)की वजह से आईपीएल को स्थगित कर दिया गया. जिसकी वजह से प्रैक्टिस सेशन भी कैंसिल कर दिया गया है. चेन्नई सुपर किंग्स की प्रैक्टिस सेशन कम होने की वजह से महेंद्र सिंह धोनी रांची अपने होम टाउन वापस लौट आए हैं.

बाइक के शौकीन धोनी जैसी ही अपने घर पहुंचे वैसे ही सड़कों पर निकल पड़े. बाइक से धोनी सड़कों पर निकले. धोनी को देखते ही लोगों के चेहरे खिल गए. वो सेल्फी लेने के लिए बेचैन हो गए. सोशल मीडिया पर धोनी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो कब का है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

रेड लाइट पर जैसे ही धोनी रुके फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

आईपीएल (IPL 2020) की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का 2 मार्च से कैंप शुरू हुआ था. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, पीयूष चावला समेत की दिग्गजों ने हिस्सा लिया. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही प्रैक्टिस सेशन रोकना पड़ा. उन्हें घर वापस जाने को कह दिया गया.

इसे भी पढ़ें:कोरोना के खतरे को देखते हुए BCCI मुख्यालय पर लगेगा ताला, घर से काम करेंगे कर्मचारी

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 29 मार्च से शुरू होना था. जिसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया.