logo-image

जब ललित मोदी ने धोनी पर साधा था निशाना, अब पोस्ट हो रहा है वायरल

Lalit Modi on Dhoni: ललित मोदी ने भारत में एक नए क्रिकेट के युग की शुरूआत की.

Updated on: 26 Jul 2023, 11:06 AM

नई दिल्ली:

Lalit Modi on Dhoni: ललित मोदी ने भारत में एक नए क्रिकेट के युग की शुरूआत की. साल 2008 में ललित ने आईपीएल सा सफल आयोजन भारत में कराया था. जिसके बाद से हर तरफ ललित मोदी (Lalit Modi) की तारीफ होने लगी. हालांकि इसके बाद ललित मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे. और इसी के चलते बीसीसीआई ने ललित मोदी को बैन कर दिया. इसके बाद साल 2017 में सोशल मीडिया पर ललित मोदी ने धोनी के ऊपर निशाना साधा. औक कुछ सवाल धोनी के साथ सीएसके टीम से पूछे. बात पुरानी हो चुकी है इसलिए एक बार आप उस पोस्ट पर नजर डाल लीजिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

आपने देखा कि धोनी के एक जॉब लेटर को लेकर ललित मोदी (Lalit Modi) ने सवाल किए थे कि सीएसके का धोनी के साथ करोड़ों का करार है तो फिर कैसे धोनी सिर्फ 43,000 रुपए महीने की नौकरी इंडिया सीमेंट्स में कर रहे हैं.  मामला पुराना है तो आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा कि इसका जिक्र आज क्यों तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक बार फिर से धोनी का ये जॉब लेटर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Harmanpreet Kaur: ICC ने हरमनप्रीत कौर को दिया तगड़ा झटका, भारतीय कप्तान पर लगा इतने मैचों का बैन

आईपीएल कराने के बाद से भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे ललित मोदी

ललित मोदी (Lalit Modi) के बारे में बात करें तो, साल 2008 में शानदार आयोजन आईपीएल का कराने के बाद से लीग को लेकर कई भ्रष्टाचार के आरोप ललित मोदी पर लगे. इसके बाद से ही बोर्ड के साथ आईसीसी ने भी ललित मोदी पर बैन लगा दिया. ललित मोदी अब बस सोशल मीडिया पर ही एक्टिव रहते हैं. भ्रष्टाचार की वजह से कई यूजर ललित मोदी पर ही सवाल खड़े करते हुए नजर आए.