logo-image

सावधान !! धोनी को हो रहा है भारी नुकसान, करोड़ों का फायदा उठाने से चूक रहे हैं माही

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए विराट कोहली 8.9 करोड़ रुपये लेते हैं, वहीं रोहित शर्मा 75 लाख लेते हैं. मगर एमएस धोनी...

Updated on: 11 Jul 2023, 07:12 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर्स का कमाई में कोई सानी नहीं है. विराट कोहली की नेट वर्थ 1050 करोड़ रुपये है, तो एमएस धोनी (MS Dhoni) 1040 करोड़ रुपये के मालिक हैं. वहीं सचिन तेंदुलकर इस रेस में सबसे आगे हैं और उनकी नेट वर्थ 1350 करोड़ रुपये है. लेकिन क्या आप जानते हैं की मैदान पर अपने स्मार्ट फैसलों के लिए मशहूर MS Dhoni एक ऐसी चूक कर रहे हैं, जिसके कारण उन्हें साल के ना जाने कितने करोड़ों का नुकसान हो रहा है...

सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं MS Dhoni

सोशल मीडिया आजकल सेलिब्रिटीज की कमाई का सबसे अहम जरिया है... विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल पोस्ट के 8.9 करोड़ (254 मिलियन फॉलोवर्स) लेते हैं, रोहित शर्मा के कम (29.1 मिलियन) फॉलोवर्स हैं, तब भी उन्हें एक पोस्ट के लिए 75 लाख रुपये मिलते हैं... बस यहीं एमएस धोनी से गलती हो रही है. दरअसल, MSD के इंस्टाग्राम पर 44.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

मगर, वह यहां बिलकुल भी एक्टिव नहीं रहते हैं. जी हां, धोनी साल में कुछ 2-3 पर्सनल पोस्ट ही शेयर करते हैं और सोशल मीडिया पर वह कोई प्रमोशन पोस्ट तो करते ही नहीं हैं. जरा सोचिए, जब माही इंस्टा पर एक्टिव नहीं हैं, तब तो उनके 44.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं, अगर वो यहां एक्टिव रहने लगें, तो फैंस की बाढ़ आ जाएगी और वह भारत के सबसे पापुलर सेलिब्रिटी बन सकते हैं. 

ये भी पढ़ें : एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

पहले तो एक्टिव रहते थे माही

15 अगस्त 2020 में रिटायरमेंट लेने के बाद से महेंद्र सिंह धोनी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. वो रांची वाले अपने फार्महाउस में रहते हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिताते हैं. इंस्टाग्राम एक्टिविटीज पर गौर करें, तो माही रिटायरमेंट से पहले तो जीवा, साक्षी और अपने कुछ फोटोज व वीडियो शेयर करते रहते थे. मगर, 15 अगस्त को संन्यास लेने के बाद से अब तक उन्होंने सिर्फ 3 ही पोस्ट शेयर किए हैं, जिसपर फैंस ने खुलकर प्यार लुटाया है.

ये भी पढ़ें : MS Dhoni Net Worth : सैकड़ों तरीकों से करते हैं कमाई, टोटल इनकम उड़ा देगी आपकी नींद

धोनी ने रिटायरमेंट के बाद किए ये 3 पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)