logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO : रांची की सड़कों पर दिखा धोनी का कूल अंदाज, विंटेज कार में फिर आए नजर

MS Dhoni Viral Video : महेंद्र सिंह धोनी आजकल विंटेज गाड़ियों में सैर कर रहे हैं. अब रांची से एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें माही ड्राइविंग करते दिख रहे हैं...

Updated on: 31 Jul 2023, 03:13 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Viral Video : महेंद्र सिंह धोनी को गाड़ियों का बहुत शौक है. इसका एक नमूना तो फैंस ने हाल ही में देखा, जब माही के गैराज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. लेकिन, धोनी को सिर्फ गाड़ियों को रखने का ही नहीं बल्कि उन्हें चलाने का भी बहुत शौक है. जी हां, सोमवार को एक बार फिर रांची की सड़कों पर MSD को एक विंटेज कार में घूमते देखा गया है, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

विंटेज कार में घूमते दिखे MS Dhoni

एमएस धोनी (MS Dhoni) पर आजकल विंटेज कार का शौक लगा हुआ है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह 1980 रोल्स रॉयल्स कार चलाते दिखे थे. वहीं, अब एक बार फिर माही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रांची में एमएस सालों पुरानी कार चलाते नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें, तो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एमएस धोनी जिस कार को चला रहे हैं, वो 1973 पोंटियाक ट्रांस एएम एसडी-455 है. 

ये भी पढ़ें : राजदूत से हैलकेट तक, धोनी के गैराज में भरी हुई हैं लग्जरी बाइक्स, यहां देखें पूरा कलेक्शन

रिकवर हो रहे हैं माही

एमएस धोनी (MSD) ने IPL 2023 के खत्म होने के तुरंत बाद ही घुटने की सर्जरी कराई थी. इसके बाद से ही वह रांची में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और रिकवर कर रहे हैं. हाल ही में पत्नी साक्षी धोनी ने उनकी फिटनेस को लेकर बताया था कि, “वह रिकवर हो रहे हैं. वे रिहैब में हैं.”

बता दें, MS Dhoni को आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के साथ खेले गए पहले ही मुकाबले में घुटने में चोट लग गई थी. मगर, दिग्गज ने टीम के साथ बने रहने का फैसला किया और टीम को 5वीं ट्रॉफी भी जिताई. एमएस ने आईपीएल 2023 में ट्रॉफी जीतने के बाद ऐलान किया था कि, वह अगले सीजन में भी खेलना चाहते हैं. ऐसे में फैंस दिग्गज को IPL 2024 में खेलते देख सकते हैं.