logo-image

धोनी के बर्थडे पर सौरव गांगुली का ट्वीट हुआ वायरल, देखकर हर कोई है हैरान

भारतीय दिग्गज Sourav Ganguly ने एमएस धोनी के बर्थडे पर ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया...

Updated on: 07 Jul 2023, 08:09 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ तो पूरे देश में महेंद्र सिंह धोनी के 42वें जन्मदिन की धूम है. फैंस और साथी खिलाड़ी सोशल मीडिया के माध्यम से दिग्गज को विश कर रहे हैं. मगर, इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. असल में दादा ने अपनी ही फोटोज से बनी एक वीडियो शेयर की. इसके बाद से इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. 

Sourav Ganguly ने शेयर किया वीडियो

सौरव गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए लगभग रोजाना पोस्ट शेयर करते रहते हैं. मगर, 7 जुलाई को महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे के दिन दादा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया.

इस वीडियो में सौरव गांगुली ने अपने शतक शतक से लेकर वर्ल्ड कप 2003 समेत अपने करियर के अहम लम्हों को वीडियो के जरिए फैंस के साथ साझा किया है. हालांकि, उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा है कि आप सब अपना प्यार और सपोर्ट बनाए रखें, बल कुछ घंटों का इंतजार है. हालांकि, ये बता पाना मुश्किल है की वह अपने पोस्ट के जरिए क्या कहना चाहते हैं? मगर, यूजर्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं...जिन्हें आप इस पोस्ट के कमेंटबॉक्स में जाकर पढ़ सकते हैं...

ये भी पढ़ें : MS Dhoni कैसे मनाते हैं अपना बर्थडे, खुद देख लीजिए वीडियो...

8 जुलाई को है दादा का बर्थडे

जुलाई महीने में भारत के बड़े-बड़े खिलाड़ियों का जन्मदिन आता है. 7 जुलाई को एमएस धोनी अपना 42वां बर्थडे मना रहे हैं, तो वहीं 8 जुलाई को सौरव गांगुली 51वां जन्मदिन मनाएंगे. आंकड़ों की बात करें, तो Sourav Ganguly ने भारत के लिए 113 टेस्ट, 311 वनडे मुकाबले खेले. इस दौरान उनके बल्ले से 7212 टेस्ट और 11363 वनडे रन निकले और उन्होंने 38 इंटरनेशनल सेंचुरी लगाई है.