logo-image

महेंद्र सिंह धोनी का सामान एयरपोर्ट पर इधर से उधर हुआ, और फिर...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले इस वक्‍त क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन वे लगातार किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब ताजा घटनाक्रम में एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी का सामान बदल गया.

Updated on: 10 Dec 2019, 03:07 PM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले इस वक्‍त क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन वे लगातार किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब ताजा घटनाक्रम में एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का सामना ही बदल गया. सामान बदलने के बारे में न तो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को पता चला और न ही दूसरे शख्‍स को. हालांकि इस दौरान हड़कंप जरूर मचा रहा. पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पिछले दिनों दिल्‍ली में ही थे. सोमवार को वे कोलकाता पहुंचे थे. एमएस धोनी एयरपोर्ट से निकलने ही वाले थे कि पता चला कि उनका सामान बदल गया है. यानी एमएस धोनी का सामान लेकर कोई और चला गया, वहीं धोनी किसी और का सामान लेकर एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे. हालांकि इस कमी को जल्‍द ही पकड़ लिया गया. 

यह भी पढ़ें ः वानखेड़े पर वेस्‍टइंडीज को यह खिलाड़ी जिता सकता है सीरीज, जानें कौन है वह

कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी का सामान किसी दूसरे युवक से बदल गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धोनी किसी निजी कार्यक्रम में शरीक होने के लिए कोलकाता पहुंचे थे. कोलकाता में उनका सामान बदल गया. यह बात महेंद्र सिंह धोनी को भी पता नहीं चली और वे सामान लेकर बाहर निकलने लगे. हालांकि धोनी एयरपोर्ट से बाहर निकल पाते, उससे पहले ही एयरलाइंस की ओर से धोनी को इस संबंध में जानकारी दी गई. रिपोर्ट के अनुसार धोनी ने उस शख्‍स से सम्‍पर्क किया, जो धोनी का सामान लेकर चला गया था. कुछ ही घंटे बाद धोनी का सामान वापस आ गया. उधर एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि यह सारा घटनाक्रम ऑपरेटर की खराबी की वजह से हुआ है. इसलिए एमएस धोनी और दूसरे यात्री को मुश्‍किल का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें ः हार्दिक पांड्या बोले, खुद के और टीम के साथ न्याय नहीं कर पा रहा था

हाल ही में पता चला है कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही एक सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसमें वे भारतीय सेना के जाबांज और पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे. स्टूडियोनेक्स्ट जल्द ही धोनी के सहयोग से सेना के अधिकारियों की कहानियों की एक सीरीज लेकर आ रही है. धोनी खुद इंडियन आर्मी टेरीटोरियल में पैराशूट रेजिमेंट में एक लेफ्टीनेंट कर्नल भी हैं. इस सीरीज के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा कि धोनी अपने शो में सेना के बहादुर परमवीर चक्र और अशोक चक्र पुरस्कार विजेताओं की कहानियां सुनाएंगे. शो में सेना के अधिकारियों की आकर्षक कहानियां और विशेष सामग्री होगी.

यह भी पढ़ें ः आतंकवादी हमले के दस साल बाद पाकिस्तान में पहला टेस्ट खेलेगी श्रीलंका

एक रिपोर्ट के अनुसार टीवी सीरीज सैन्य अधिकारियों की निजी कहानियों को बताएगी क्योंकि धोनी अपने शो के माध्यम से देश की सेवा करने वाले भारतीय सेना के वीर जवानों को सूर्खियों में लाना चाहते हैं. फिलहाल इस सीरीज की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी. बताते चलें कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. विश्व कप के बाद से धोनी वेस्टइंडीज का दौरा, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज मिस कर चुके हैं. इसके अलावा वे अभी वेस्टइंडीज के साथ जारी घरेलू सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने इसी महीने दिसंबर की शुरुआत में टीम में वापसी को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि वे इस बारे में जनवरी से पहले कोई बातचीत नहीं करना चाहते हैं.