logo-image

टीम की फील्डिंग चिंता का विषय बनी हुई है : मोरिस

टीम की फील्डिंग चिंता का विषय बनी हुई है : मोरिस

Updated on: 28 Sep 2021, 05:20 PM

दुबई:

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मोरिस ने कहा है कि टीम के लिए सबसे बड़ी दिक्कत है टीम खेल के बड़े पलों को हासिल नहीं कर पा रही है और फील्डिंग अभी भी चिंता का विषय बनी हुई है।

कुछ कैच छोड़ना और अन्य बल्लेबाजों का कप्तान संजू सैमसन का साथ नहीं देना राजस्थान की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार का कारण रहा।

मोरिस ने कहा, फिलहाल हम बड़े पलों में प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं जब बड़े पल आते हैं, गेंदबाजी या बल्लेबाजी में, मुझे नहीं लगता कि हम उन्हें जीत रहे हैं। हमारे पहले मैच में एक बहुत बड़ा पल था जिसे हमने जीता, इसके अलावा हमने कभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला।

उन्होंने कहा, सैमसन ने काफी कठिन पिच पर अच्छी पारी खेली लेकिन गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। फील्डिंग में सुधार लाने की जरूरत है। दुर्भाग्य से हमने कुछ अतिरिक्त रन दिए और अहम कैच छोड़े। हमें अगले मैच से पहले इसमें सुधार करना होगा।

मोरिस ने कहा, मेरा बयान हमेशा कहता है कि सूरज कल आएगा और हम आगे बढ़ेंगे, और यह हमारे लिए संकट का समय है। अब हमें खेल के बड़े क्षणों में बेहतर करना होगा।

राजस्थान की टीम के 10 मैचों में आठ अंक हैं और वह तालिका में छठे स्थान पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.