logo-image

इंग्लैंड की पूर्व महिला टीम की कप्तान ने मोर्गन पर जताया भरोसा, बोलीं- टीम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी

इंग्लैंड की पूर्व महिला टीम की कप्तान ने मोर्गन पर जताया भरोसा, बोलीं- टीम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेगी

Updated on: 23 Oct 2021, 02:50 PM

दुबई:

आईसीसी वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत आज होने जा रही है। इस टूर्नामेंट में आज देर शाम वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा। इस बीच, इंग्लैंड की पूर्व महिला टीम की कप्तान शार्लेट एडवर्डस को लगता है कि खराब फॉर्म से गुजर रहे इयोन मोर्गन वेस्टइंडीज के खिलाफ सुपर 12 मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को बेहतर शुरुआत देंगे। एडवर्डस ने कहा कि इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी हुई है।

एडवर्डस ने कहा कि मोर्गन का फॉर्म हाल के दिनों में बहुत अच्छा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने पहले के मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए वह इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मोर्गन एक बड़े टूर्नामेंट के प्लेयर हैं। हालांकि यहां भारत के साथ अभ्यास मैच में इंग्लैंड की बुरी तरह से हार हुई थी। जिसके बाद टीम वापसी करते हुए दूसरे अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड को हराने में सफल हुई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.