logo-image

डी कॉक के रिटायरमेंट वाले फैसले से अल्विरो पीटरसन हैरान

डी कॉक के रिटायरमेंट वाले फैसले से अल्विरो पीटरसन हैरान

Updated on: 31 Dec 2021, 09:10 PM

सेंचुरियन:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी अल्विरो पीटरसन, क्विंटन डी कॉक के फैसले से हैरान हैं। डी कॉक ने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का फैसला किया है।

पीटरसन ने कहा, हम डी कॉक के फैसले से बहुत ज्यादा हैरान हैं। पीटरसन ने दक्षिण अफ्रीका टीम की तरफ से 36 टेस्ट मैच खेले हैं।

उन्होंने टाइमसलाइन डॉट को डॉट जेडए के हवाले से कहा, मैं डी कॉक के फैसले से हैरान हूं लेकिन आप यह भी समझ सकते हैं कि टी20 लीग और द हंड्रेड कांट्रेक्ट ने अब खिलाड़ियों की मानसिकता बदल दी है।

उन्होंने कहा, खिलाड़ियों के बॉयो बबल्स में रहने के कारण वे अपने परिवार और दोस्तों से दूर रहते हैं। हालांकि मुझे लगता है कि इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए डी कॉक ने यह फैसला लिया होगा।

दक्षिण अफ्रीका टीम के विकेटकीपर डी कॉक ने गुरुवार को टेस्ट से रिटायरमेंट लेने के अपने फैसले से सबको हैरान कर दिया है।

29 वर्षीय डी कॉक ने 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रोटियाज टेस्ट में डेब्यू किया था। उन्होंने 54 मैचों में 3,300 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने नाबाद रहते हुए एक पारी में सर्वाधिक 141 रन बनाए है। जिसमें उनके नाम छह शतक और 22 अर्धशतक शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.