logo-image

सीएसके के खिलाफ दबाव में नहीं होंगे हम : कप्तान डू प्लेसिस

सीएसके के खिलाफ दबाव में नहीं होंगे हम : कप्तान डू प्लेसिस

Updated on: 12 Apr 2022, 06:05 PM

मुंबई:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को भरोसा है कि मंगलवार को रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उनके खिलाड़ी दबाव में नहीं होंगे।

इन वर्षों में आरसीबी और सीएसके के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट में अहम मुकाबला बन गया है। उनके लिए दबाव और भावनाएं मैदान पर और बाहर दोनों जगहों पर अधिक हैं।

हालांकि, लंबे समय से खेल कर रहे कप्तान विराट कोहली से टीम की बागडोर संभालने वाले डु प्लेसिस ने मंगलवार को इस आशंका को दूर कर दिया कि उनकी टीम के दबाव में आने की संभावना है।

आरसीबी बोल्ड डायरीज पर बोलते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने कहा, हम स्पष्ट रूप से इस समय अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन हम यह भी जानते हैं कि चेन्नई एक ऐसी टीम है जिसे आप कभी भी हल्के में नहीं ले सकते।

उन्होंने आगे कहा, उनके पास कुछ अविश्वसनीय क्रिकेटर हैं। इसलिए, यह एक शानदार मैच होने जा रहा है, और मैं इसके लिए उत्सुक हूं। (ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश) हेजलवुड हमारे साथ जुड़ गए हैं, यह उनके लिए भी अच्छा है। यह उनका पहला मैच होगा।

आरसीबी अपने चार में से तीन मैच जीतकर प्रतियोगिता में आ रही है और वर्तमान में आईपीएल अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, जबकि सीएसके इस सीजन में अब तक अपने सभी चार मैच हारने के बाद 10वें स्थान पर है।

शिविर में शामिल होने वाले हेजलवुड के बारे में बोलते हुए डु प्लेसिस ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई तेज को टीम की गतिशीलता और वातावरण से अवगत कराया गया था, और टीम आईपीएल 2022 में उनसे क्या उम्मीद करती है। यह भी बताया गया है।

चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में लंबे समय तक रहने के बाद क्या सीएसके के खिलाड़ियों को अंदर से जानते हुए? डु प्लेसिस के लिए उनके खिलाफ कप्तानी करना आसान होगा।

डु प्लेसिस ने कहा, सैद्धांतिक रूप से, हां क्योंकि आप खिलाड़ियों को अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन दूसरा पहलू यह है कि वे वे मेरे खेल को भी अच्छी तरह से जानते हैं। मुझे लगता है कि यह संतुलन है। लेकिन, हां खिलाड़ी की ताकत, ऐसे क्षेत्र जिन्हें आप थोड़ा और जानने की उम्मीद कर सकते हैं और थोड़ी कमजोरी के रूप में देख सकते हैं। यह दो मजबूत टीमें मुकाबला करने जा रही हैं। इसके लिए उत्सुक हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.