logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मेरे लिए असल रोमांच का क्षण : बार्टी

मेरे लिए असल रोमांच का क्षण : बार्टी

Updated on: 09 Jul 2021, 12:45 PM

लंदन:

दुनिया की नम्बर-1 खिलाड़ी एश्ले बार्टी विंबलडन के फाइनल में पहुंच गई हैं। बार्टी ने इस सफलता को असल रोमांच का क्षण करार दिया है।

जर्मनी की एंगलिक केरबर को हराकर पहली बार विंबलडन के फाइनल में पहुंचीं बार्टी ने कहा कि वह नहीं जानती थीं कि उन्हें कभी इस तरह का अनुभव प्राप्त करने का मौका मिलेगा या नहीं।

फाइनल में चेक गणराज्य की कैरोलिन प्लीस्कोवा से भिड़ने को तैयार बार्टी ने कहा, यह शानदार अनुभव है। यह रिलीफ का समय है और साथ ही साथ रोमांच का भी समय है। मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था। विंबलडन का फाइनल खेलने का मौका मिला सचमुच अद्वीतीय अनुभव है।

बार्टी पांच साल के अंतराल के बाद विंबलडन के फाइनल पहुंचने वाली वर्ल्ड नम्बर-1 हैं।

2019 की फ्रेंच ओपन चैम्पियन बार्टी ने कहा कि वह जानती थीं कि 2018 की विंबलडन चैम्पियन केरबर को हराने के लिए उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।

बार्टी ने कहा, केरबर शानदार खिलाड़ी हैं। उनके खिलाफ जीत हासिल करने के लिए हर हाल में अपना बेस्ट देना होता है। मेरे लिए दिन अच्छा रहा और हर चीज मेरे पक्ष में रही।

विंबलडन का महिला एकल फाइनल शनिवार को खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.