News Nation Logo
Banner

ODI और T20I टीम से बाहर रखे गए अश्विन, मोहम्मद कैफ ने सिलेक्टर्स को दिखाया आइना

सिलेक्टर्स ने रविचंद्रन अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए ही टीम इंडिया में जगह दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Nov 2020, 05:20:07 PM
ravi ashwin ians

रविचंद्रन अश्विन (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

पूर्व बल्लेबाज और आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने टीम इंडिया (Team India) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की जमकर तारीफ की है. बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में रविचंद्रन अश्विन दिल्ली के लिए खेल रहे थे. कैफ ने कहा कि अश्विन एक बहुमूल्य गेंदबाज हैं जो टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए काफी कुछ हासिल कर सकते हैं. कैफ का ये बयान उस वक्त आया है, जब अश्विन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया के वनडे और टी20 स्क्वॉड में जगह नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें- कोरोना की भेंट चढ़ सकता है एडिलेड डे-नाइट टेस्ट, जानें क्या बोला ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज

बीसीसीआई सिलेक्टर्स ने अश्विन को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ केवल टेस्ट सीरीज के लिए ही टीम में जगह दी है. कैफ ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, "विराट, रोहित, पोलार्ड, गेल, वॉर्नर, क्विंटन डि कॉक, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, देवदत्त पडिक्लल, निकोलस पूरन. पढ़िए, दोबारा पढ़िए.. ये वो विकेट हैं जो अश्विन ने आईपीएल के 13वें सीजन में चटकाए थे. इनमें से ज्यादातर बल्लेबाज पावरप्ले में अश्विन के शिकार बने. मुझे लगता है कि अश्विन टी-20 में टीम इंडिया के लिए बहुमूल्य साबित हो सकते हैं."

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के घायल शेर ने शुरू किया अभ्यास, ऑस्ट्रेलिया में मची खलबली

अश्विन आईपीएल में दिल्ली के लिए खेले थे और वह टीम के लिए लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में तेज गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर थे. अश्विन ने अपना आखिरी टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 2017 में खेला था. वह इस मैच में विकेट नहीं ले पाए थे. वह हालांकि 11 रन बनाकर नाबाद लौटे थे. इसी दौर पर वह आखिरी बार वनडे मैच खेले थे. अश्विन हालांकि लगातार टेस्ट मैच खेलते आ रहे हैं.

First Published : 19 Nov 2020, 05:20:07 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो