logo-image

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इमरान खान (Imran Khan) को लगाई लताड़, बोले- PAK PM आतंकियों की कठपुतली बन गए हैं

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्‍मद कैफ (Mohammad Kaif) ने पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) को उनके संयुक्‍त राष्‍ट्र (UN) में दिए भाषण पर लताड़ लगाई है.

Updated on: 06 Oct 2019, 10:01 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्‍मद कैफ (Mohammad Kaif) ने पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) को उनके संयुक्‍त राष्‍ट्र (UN) में दिए भाषण पर लताड़ लगाई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उनकी जमकर खिंचाई की है. कैफ ने कहा कि धर्म का भले ही आतंकवाद से कोई संबंध नहीं है, लेकिन पाकिस्‍तान का जरूर है. उन्होंने आगे कहा, यूएन में इमरान खान का भाषण निराशाजनक था.

यह भी पढ़ेंःआरे में पेड़ कटाई के खिलाफ याचिका, सुप्रीम कोर्ट की स्पेशल बेंच कल करेगी सुनवाई

पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने एक ट्वीट कर कहा कि हां, लेकिन आपके देश पाकिस्‍तान का आतंकवाद से काफी लेना-देना है, वहां आतंकवादी पनपते हैं. संयुक्‍त राष्‍ट्र में कितना दुर्भाग्‍यपूर्ण भाषण था और एक महान क्रिकेटर से पाकिस्‍तानी सेना व आतंकियों की कठपुतली बनने तक कितना पतन हो गया है. बता दें कि मोहम्मद कैफ से पहले हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, सौरव गांगुली, इरफान पठान और मोहम्‍मद शमी ने भी इमरान खान पर उनके संयुक्‍त राष्‍ट्र के भाषण के लिए हमला बोला था.

बता दें कि भारतीय क्रिकेटरों ने पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान को नफरत फैलाने वाला बताया. बता दें इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में अपने भाषण के दौरान भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी. शमी ने लिखा था कि महात्मा गांधी ने अपना जीवन प्रेम, सद्भाव और शांति के संदेश को फैलाने में बिताया तो वहीं इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र पोडियम से धमकियां दी और नफरत फैलाई.

यह भी पढ़ेंःमौलाना ने इमरान खान (Imran Khan) को दी धमकी, अगर आजादी मार्च (Azadi March) रोका तो जाम कर देंगे पूरा पाकिस्तान (Pakistan)

वहीं, हरभजन सिंह और इरफान पठान ने भी इमरान खान के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा था कि संयुक्त राष्ट्र भाषण के दौरान भारत को संभावित परमाणु युद्ध का संकेत दिया गया. एक बड़े खिलाड़ी के तौर पर इमरान खान के शब्द दोनों देशों के बीच सिर्फ नफरत फैलाएंगे. एक साथी खिलाड़ी के तौर पर मुझे उनसे उम्मीद है कि वो शांति को बढ़ावा देंगे.