logo-image

U-19 विश्व कप में नसीम शाह को खेलते हुए नहीं देखना चाहते मोहम्मद हफीज, PCB से की ये अपील

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नसीम शाह को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले अंडर-19 विश्व कप के लिए टीम में चुना है. यह विश्व कप 17 जनवरी से नौ फरवरी तक खेला जाएगा.

Updated on: 24 Dec 2019, 02:30 PM

लाहौर:

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज का मानना है कि नसीम शाह को अगले महीने शुरू हो रहे अंडर-19 विश्व कप में नहीं खेलना चाहिए, क्योंकि वह पहले ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके हैं और उन्हें इस स्तर के लिए तकनीकी और शारीरिक तौर पर बेहतर होने की जरूरत है. शाह ने पिछले महीने ही आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था.

ये भी पढ़ें- टेनिस: मार्च में कोर्ट पर वापसी करेंगी बेल्जियम की किम क्लाइस्टर्स, दो बार ले चुकी हैं संन्यास

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें अगले महीने दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले अंडर-19 विश्व कप के लिए टीम में चुना है. यह विश्व कप 17 जनवरी से नौ फरवरी तक खेला जाएगा. हफीज ने ट्वीट किया, "जूनियर चयन समिति से एक दरख्वास्त है कि वह नसीम शाह को अंडर-19 विश्व कप के लिए नहीं भेजें. वह पहले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं."

ये भी पढ़ें- BBL: मैच के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रौफ ने किया ऐसा काम, जीत लिया हिंदुस्तान का दिल

हफीज ने कहा कि नसीम को तकनीकी तथा शारीरिक रूप से मेहनत करने की जरूरत है ताकि वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और बेहतर हो सकें. यह अच्छा मौका है जब आप किसी अन्य गेंदबाज को मौका दें. शाह ने कराची में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में पांच विकेट लिए थे. इसी के साथ वह टेस्ट में पांच विकेट लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बन गए हैं.